UP: मुजफ्फरनगर में कचरे के ढेर में धमाका, तीन बच्चे घायल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक धमाका हुआ है. पुरबालियान गांव में कचरे के ढेर में मंगलवार शाम धमाका होने से तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस के मुताबिक, कुछ पाउडर का उपयोग पटाखा बनाने में किया गया था, जो कचरे के ढेर में मौजूद था. उसमें अचानक धमाका हुआ है.

यह धमाका तब हुआ जब तीन बच्चों का समूह मंगलवार को कूड़े के ढेर के पास खेल रहा था. मामला मंसूर पुलिस स्टेशन का है. शुरुआती जांच में पुलिस को बता चला कि पटाखे बनाने वाला पाउडर कूड़े के ढेर में पड़ा हुआ था. जिससे यह धमाका हुआ है. घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया है.

मृतकों की पहचान अफसाना बेगम (30), उसके तीन वर्षीय बेटी शीबा और भतीजा इरफान (22) के रूपी में हुई है. पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इससे पहले उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया. यहां बम फटने से दो बच्चों की मौत हो गई थी. साथ ही हादसे में एक युवक भी घायल हो गया. मामला सराय इनायत थाना क्षेत्र का था. जहां दुबावल गांव में ये घटना हुई. ब्लास्ट में दो बच्चों की मौत हो गई थी तो एक युवक इस धमाके में जख्मी हो गया था. धमाके के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए थे और तहकीकात की जा रही थी.

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *