विराट कोहली ने लिया वोटिंग में हिस्सा, गुरुग्राम में सवेरे पहुंचकर किया मतदान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है. आईपीएल सीजन 12 से आरसीबी के बाहर होने के बाद वर्ल्ड कप का इंतजार कर रहे विराट कोहली ने हरियाणा के गुरुग्राम (गुड़गांव लोकसभा सीट) में अपने वोट का इस्तेमाल किया. कोहली के साथ उनके भाई भी मौजूद रहे.

वोटर आईडी कार्ड को लेकर सस्पेंस के बाद विराट कोहली ने खुद इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी थी कि वो 12 मई को गुरुग्राम में वोट डालने के लिए तैयार हैं. कोहली ने बाकी लोगों से भी वोट के लिए तैयार रहने की अपील की थी.

बता दें कि दिल्ली के रहने वाले विराट कोहली कुछ साल पहले ही गुरुग्राम (हरियाणा) शिफ्ट हो गए थे. हालांकि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी होने के बाद से वह मुंबई में रहने लगे हैं. लेकिन उनका वोट अब भी गुरुग्राम में ही है. जिसके चलते वो आज यहां अपने वोट का इस्तेमाल करने पहुंचे.

सुबह सात बजे वोटिंग शुरू होते ही विराट कोहली पोलिंग बूथ पर पहुंच गए. जिस वक्त कोहली वोटिंग के लिए पहुंचे मतदान केंद्र पर बहुत ही कम संख्या में वोटर मौजूद थे. वोटिंग लाइन में कोहली के आगे 3-4 वोटर ही नजर आ रहे हैं. एक आम वोटर की तरह ही विराट कोहली ने कतार में खड़े होकर मतदान किया.

हालांकि, पोलिंग बूथ के बाहर कोहली को लेकर वहां मौजूद वोटरों में काफी क्रेज भी देखने को मिला. वहां मौजूद वोटर कोहली के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए.

इस बार गुड़गांव लोकसभा सीट से 24 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से एक बार फिर राव इंद्रजीत चुनावी मैदान में हैं. जबकि कांग्रेस ने कैप्टन अजय यादव को उतारा है. बहुजन मुक्ति मोर्चा से रमेश चांद और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) से वीरेंद्र राणा चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं कई निर्दलीय प्रत्याशी भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *