पीएम मोदी ने गठबंधन प्रत्याशी को बताया बलात्कारी, कहा- इसकी सजा फांसी है

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को घोसी लोकसभा सीट के उम्मीदवार हरिनारायण राजभर के पक्ष में आयोजित विजय संकल्प जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय को बलात्कारी बताते हुए पीएम ने कहा कि बलात्कार की सजा फांसी होती है। उन्होंने कहा कि बसपा ने ऐसे को उम्मीदवार बनाया है जो बलात्कार के आरोप में, भगोड़ा है। बता दें, गठबंधन प्रत्याशी पर युवती ने रेप का आरोप लगाया है, जिसके बाद से वह फरार है।

पीएम ने कहा- फिर एक बार मोदी सरकार

स्थानीय भाषा में पीएम ने कहा, ”रउवा सब लोगन का हाथ जोड़ के प्रणाम करत बानी, इतना सख्या देख कर के हमें इ विश्वास हो गयल बानी की महामिलावटी लोगन के बोरीयां बिस्तरवां बंध गयल बा।” साथियों सातवें चरण के मतदान में अब सिर्फ दो दिन बचे हैं। लोकसभा चुनाक के परिणाम आने में सात दिन बचे हैं। 23 मई को ऐलान हो जाएगा, फिर एक बार मोदी सरकार। वो महामिलावटी लोग महीन पहले भर तक मोदी हटाओ का राग अलाप रहे थे। वह आज बौखलाए हुए हैं। उनकी पराजय पूरे देश में है। इसकी मुहर लगा दी है।

गठबंधन पर किया हमला

उत्तर प्रदेश में सपा बसपा ने लखनऊ में ऐसी कमरे में बैठ सब तय कर लिया कि एक दूसरे का वोट ट्रांसफर हो जाएगा। सपा बसपा ने कुछ जातियों को अपना गुलाम समझ लिया था। 2014 में पहली बार समझाने के बाद, 2017 में दूसरी बार समझाया गया। अब 2019 में इन दलों को देश समझाने जा रहा हैं कि जातियां आपकी गुलाम नहीं हैं। वोट दिया जाता है देश को आगे बढ़ाने के लिए, गरीबों का दूर करने के लिए, देश को मजबूत करने के लिए। गरीब को पक्का घर मिले, घर में बिजली का कनेक्शन हो, गैस का कनेक्शन हो, शौचालय हो, बैंक में खाता हो, बच्चों का समय पर टीकाकरण हो, सस्ता राशन मिले इसलिए वोट दिया जाता हैं।

रेप के आरोप के बाद फरार है गठबंधन प्रत्याशी

बता दें, घोसी सीट से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय के खिलाफ दो मई को लंका थाने में केस लिखा गया था। युवती का आरोप है कि आठ मार्च 2018 को अतुल ने उसे झांसा देकर लंका में अपने फ्लैट में ले जाकर रेप किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता रहा। नामजद केस दर्ज होने के बाद से ही अतुल फरार है। विदेश भागने की आशंका के चलते उसके लिए पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुक‍ा है।

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *