टाइगर को कई सालों से इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूँ: दिशा


दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अक्सर इवेंट और डेट पर साथ देखे जाते हैं और पिछले काफी समय से इन दोनों के बीच अफेयर के कयास लगाए जाते हैं। हालांकि टाइगर और दिशा ने हमेशा इस पर खामोशी बरती हैं और एक-दूसरे को केवल अच्छा दोस्त बताते रहे हैं। हालांकि हाल में एक इंटरव्यू में दिशा ने अपने इस कथित रिलेशनशिप के बारे में बात की।
दिशा ने कहा कि वह पिछले काफी सालों से टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन इसमें सफल नहीं हो पाई हैं। हालांकि दिशा को लगता है कि भारत रिलीज होने के बाद स्थितियां बदल जाएंगी। दिशा का यह जवाब ट्विटर पर एक फैन के सवाल के बाद आया है। फैन ने पूछा, आखिर क्यों आप दोनों अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं करते हो लोगों के एक कपल के तौर पर आप दोनों पसंद हैं।
दिशा ने कहा कि वह भारत में वह कुछ खास तरह के स्टंट करती नजर आएंगी और उन्हें उम्मीद है कि टाइगर इससे जरूर इंप्रेस हो जाएंगे। आगे दिशा ने कहा कि वे साथ में खाना खाने जाते हैं, घूमते-फिरते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि टाइगर उनसे इंप्रेस हो गए हैं। दिशा ने यह भी कहा कि टाइगर और वह, दोनों बेहद शर्मीले हैं और इसीलिए इन दोनों के बीच बात आगे बढ़ ही नहीं पा रही है।
वैसे बता दें कि इस समय दिशा अपनी अगली फिल्म भारत की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है और इसमें सलमान खान, कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा दिशा मलंग में भी काम कर रही हैं जिसमें उनके ऑपोजिट आदित्य रॉय कपूर हैं।

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *