जौनपुर आने के बजाए आराम करें मोदी, हमने यह सीट जीत ली है: मायावती

यूपी के जौनपुर में बसपा-सपा की संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जौनपुर आने के बजाय आराम करें मोदी, हमने यह सीट जीत ली है। मायावती ने कहा कि आज की भीड़ देखकर ऐसा लगने लगा है कि नमो नमो वालों की छुट्टी हो जाएगी।

शहीदों की शहादत को भुनाने में लगी भाजपा

मायावती ने कहा कि मोदी सरकार में पांच वर्ष से भ्रष्टाचार चरम पर है। इसमें रक्षा सौदे भी अछूते नहीं रहे। देश की सीमाएं भी सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा के लोग तो अब शहीदों की शहादत को भुनाने में लगे हैं। जौनपुर के लोगों को बड़े-बड़े महानगरों में रोजी रोटी के लिए जाना होता है। अगर मोदी जौनपुर आते हैं तो उनसे 7 साल का हिसाब मांगना। अगर हमारी सरकार आती है तो हम 6000 नहीं बल्कि स्थाई रोजगार देने का काम करेंगे। अब हमारे साथ सपा के लोग भी हैं और सपा-बसपा के गठबंधन की अधिकांश सीटें हम जीत जाएंगे और जौनपुर और मछलीशहर लोकसभा की सीट भी जीत जाएंगे।

योगी सरकार के आवारा जानवरों ने किसानों को बर्बाद किया

मायावती ने कहा कि सबका साथ सबका विकास सिर्फ जुमलेबाजी तक सिमट कर रह गया है। प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार के आवारा जानवरों ने किसानों को बर्बाद कर दिया है। मुस्लिम समाज का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ है, जिसका खुलासा सच्चर कमेटी में हो चुका है। मायावती ने कहा कि इन्हें सत्ता में आने नहीं देना है।

अखिलेश ने कहा- इस बार परिवर्तन की हवा चल रही है

सपा मुखिया अखिलेश सिंह यादव ने कहा कि भाजपा के झूठ की जड़ों को हिलाने का काम महागठबंधन करेगा। मोदी और योगी पर हमला करते हुए अखिलेश ने चौकीदार के साथ कीदार को हटाने की जनता से अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा 36 दलों से ज्यादा दलों की मिलावट पर खड़ी है, लेकिन इस बार परिवर्तन की हवा चल रही। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो वाराणसी में एक फौजी से डर गए वो आतंकवाद और नक्सलवाद से क्या लड़ेंगे।

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *