ग्रेटर नोएडा: कार में सवार परिवार पर जानलेवा हमला, पिटाई के बाद लूटा

ग्रेटर नोएडा के ऊंचे गाँव के पास एक वाहन चालक का नशे में धुत दबंगों से गाड़ी को हटाने के लिए कहना महंगा पड़ गया. दरअसल एक वाहन चालक अपनी फैमिली के साथ रास्ते से जा रहे थे, बीच रास्ते में कुछ दबंग गाड़ी खड़ी कर के खड़े थे. वाहन चालक ने गाड़ी हटाने को कहा तो आपस में शुरू हुई नोक-झोक भारी मारापीटी में बदल गई. वाहन चालक को दबंगो ने लाठी-डंड़ों और लोहे की रॉड से बुरी तरह पिटाई कर दी. जिससे चालक का सिर फट गया और जब इससे भी दबंगों का जी नहीं भरा तो कार में सवार महिला और पुरुषो को जमकर पीटा,उनसे चेन और अगुंठी भी छीन ली,और वहां से गुजर रही गाड़ियो में तोड़-फोड़ की. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है और पुलिस ने पीड़ितो की शिकायतों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित जारचा कोतवाली में शिकायत दर्ज़ करवाने पहुंचे पीड़ित ड्राईवर और परिवारों की दशा बता रही थी कि दबंगों ने उनके साथ कितनी बेरहमी से मार पीट की है.  पीड़ितों की ऐसी दशा नशे में धुत दबंगों ने रास्ता मांगने पर हुई आपसी नोक-झोक के दौरान की थी और लूटपाट को भी अंजाम दिया.

बता दें कि कार में सवार परिवार जनों का कहना है की हम पाँच लोग कार में सवार हो कर दिल्ली जा रहे थे, आधा दर्जन दबंगों ने पहले सामने से टक्कर मारी जब इस बात का उन्होंने विरोध किया तो लाठी-डंड़ों और लोहे की रॉड से उन्हें बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया और महिलाओ को भी नहीं बख्शा और उनकी चेन और अगुंठी भी लूट ली. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस को 100 नंबर पर कॉल भी किया था पर कॉल लगा नहीं, लोगो की मदद से वे कोतवाली पहुंचे हैं.   

जबकि पुलिस अधिकारियों का कहना है सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और  पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया और साथ ही यह भी बताया कि रोडवरेज की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में किया साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *