गुरुग्रामः कार में खून से सनी लाश मिली, नोएडा में 2 हत्यारोपी दबोचे

साइबर सिटी गुरुग्राम के पॉश सेक्टर-40 इलाके में इनोवा गाड़ी में खून से सनी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. कंट्रोल रूम से जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने जब जांच शुरू की, तो मृतक की पहचान 28 वर्षीय दिनेश के तौर पर हुई. बताया जा रहा है कि दिनेश ने पिस्तौल से खुद को गोली मार आत्महत्या की है. बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

वहीं, इस मामले में पुलिस की माने तो मृतक दिनेश की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. इसमें दिनेश ने किसी गुरप्रीत नाम के शख्स से 50 लाख रुपये लेने की बात लिखी है. हालांकि गुरप्रीत काफी समय से आनाकानी कर रहा था और पैसे नहीं दे रहा था. सुसाइड नोट में दिनेश ने अपनी मौत का जिम्मेदार भी गुरप्रीत को ही बताया. पुलिस का कहना है कि मामला दर्जकर तफ्तीश शुरू कर दी गई है.

पुलिस की माने तो जांच इस बात की भी की जा रही है कि इतनी बड़ी रकम का लेन-देन किस मकसद के लिए किया गया था. कही यह सब सट्टे से जुड़े लेन-देन का मामला तो नहीं था. ये ऐसे तमाम बड़े सवाल हैं, जिनके जवाब ढूढ़ने में पुलिस गंभीरता से लगी है. इसके साथ ही गुरुग्राम पुलिस गुरप्रीत की भी तलाश कर रही है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द इस मामले में खुलासा करेगी.

नोएडा: खुर्शेदपुरा हत्याकांड में पुलिस ने 2 आरोपियों को दबोचा

वहीं, नोएडा के खुर्शेदपुरा में भैंस चोरी की घटना के दौरान गोलीबारी में हुई हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान रोहित और विशाल के रूप में हुई है. इनके पास से एक 315 बोर का तमंचा, दो जिंदा कारतूस, दो मोबाइल, एक चाकू और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है. 21 अप्रैल को हुई इस घटना के बाद थाना जारचा में मृतक अज्ञात बदमाश और अन्य अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. मृतक बदमाश की पहचान गाजियाबाद निवासी जय प्रकाश के रूप में हुई थी. मृतक बदमाश की हत्या की वजह उसके भतीजे ने पुरानी रंजिस बताया था.

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *