अमेठी: चुनावी रंजिश में घायल कांग्रेसियों से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी, कहा- संकट की घड़ी में हम आपके साथ हैं

चुनावी रंजिश में बुधवार को घायल हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मिलने गुरुवार को प्रियंका गांधी अचानक त्रिसुंडी गांव पहुंच गईं। पीपरपुर थाना क्षेत्र स्थित त्रिसुंडी गांव मे पीड़ित के घर पहुंचकर प्रियंका ने उनका हाल जाना और कहा, संकट की घड़ी में हम आपके साथ हैं।

प्रियंका गांधी को गांववासियों ने बताया कि बीजेपी नेताओं ने हमें वोट नहीं डालने दिया। प्रशासन ने हमारे घरों के सामान तोड़ दिए, हमारे पशुओं को मारा और छप्परों को गिरा दिया। घटना का संज्ञान लेते हुए प्रियंका गांधी ने कहा यह समस्या अब आपकी नहीं है यह मेरी व्यक्तिगत समस्या है। आप लोगों के साथ अन्याय नहीं होगा, यह हमारा आपसे वादा है।

पुलिस ने प्रियंका को दिया एफआईआर दर्ज करने का भरोसा

फिलहाल, प्रियंका गांधी के आगमन से पुलिस विभाग में अफरा-तफरी का माहौल रहा। पुलिस ने प्रियंका गांधी को भरोसा दिलाया कि शाम तक एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी। बता दें, त्रिसुंडी बूथ नंबर 390 पर मतदान के समय कांग्रेस-बीजेपी व अन्य दलों के एजेंट बूथ पर मौजूद थे तभी फर्जी वोटिंग को लेकर कांग्रेस पक्ष के एजेंटों द्वारा विरोध दर्ज किया गया था। मामूली कहासुनी से बात शुरू होकर हाथापाई पर आ गई थी। बीजेपी के नेताओं द्वारा बूथ के बाहर जमकर तांडव मचाया गया था, जिसमें कांग्रेस के राममूर्ति गुप्ता, मानसिंह, सुदामा, राम निरंजन यादव को गंभीर चोटे आई थी।

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *